यूपी: पीएम मोदी तीसरी बार उम्मीदवार बनाए जाने के बाद आज काशी में करेंगे सबसे बड़ा रोड शो  

वाराणसी: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर वाराणसी के दौरे पर आ रहे हैं। भाजपा से वाराणसी लोकसभा सीट से तीसरी बार उम्मीदवार बनाए जाने के बाद आज पहली बार काशी आ रहे हैं। पीएम मोदी का भव्य स्वागत की तैयारी है। पीएम की अगवानी मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ करेंगे।

पीएम नरेंद्र मोदी लगातार तीसरी बार प्रत्‍याशी बनने के बाद शनिवार देर रात अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी आएंगे। पीएम मोदी वाराणसी संसदीय क्षेत्र में आज सबसे बड़ा रोड शो करेंगे। तय कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री रात 10 बजे बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। पीएम के सड़क मार्ग पर भाजपा ने स्वागत के लिए 16 प्वाइंट बनाए हैं। पीएम मोदी पर बाबतपुर से बरेका तक 28 किलोमीटर लंबे रूट पर पुष्पवर्षा होगी। पीएम मोदी अपनी कार के रूफटॉप से बाहर आकर लोगों का अभिवादन भी करेंगे।

पीएम मोदी के भव्य स्वागत के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट, हरहुआ चौराहा, शिवपुर चौराहा, अर्दली बाजार, कचहरी चौराहा, लहरतारा चौराहे से आगे, मंडुवाडीह चौराहा, बीएलडब्ल्यू गेट पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र होकर पीएम का स्वागत करेंगे। इसके साथ ही इन जगहों पर मंत्रोच्चार के लिए बटुक, डमरू दल और कलाकार उपस्थित रहेंगे। बीएलडब्ल्यू में पीएम मोदी से मुलाकात करने वाले पार्टी पदाधिकारियों की सूची को शुक्रवार को अंतिम रूप दिया जाएगा। पीएम मोदी पश्चिम बंगाल से नौ मार्च की रात काशी पहुंचेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *