विक्की कौशल का एक और हुनर आया सामने, बनाई गणपति बप्पा की तस्वीर

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विक्की कौशल फिल्मों में अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. उनके अभिनय के सभी दिवाने हैं. इस बीच उनका एक और टैलेंट सामने आया है. दरअसल विक्की सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि पेंटिंग में भी उस्ताद हैं. वह एक बेहतरीन पैंटर हैं और इसका सबूत है उनकी द्वारा बनाई गई भगवान गणेश की खूबसूरत पेंटिंग, जिसकी फोटो एक्टर ने इंस्टाग्राम पर साझा की है. फैंस विक्की की इस नई प्रतिभा को देख हैरान रह गए. सभी उनकी इस पेंटिग की खूब तारीफ कर रहे हैं.

विक्की कौशल ने अपने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह भगवान गणेश की पेटिंग पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में इमोजी का इस्तेमाल किया है. उन्होंने पेंटिंग, स्माइली और पेंटर की इमोजी साथ इस फोटो को शेयर की है. विक्की के कैप्शन को देख समझ आ रहा है कि ये पेंटिग उन्होंने खुद बनाई है.

विक्की कौशल काफी टैलेंटेड हैं इसमें कोई दो राए नहीं हैं. कुछ समय पहले उन्होंने सितार बताजे हुए भी एक वीडियो शेयर की थी. इसके साथ ही वह कभी हॉर्स राइडिंग करते नजर आते हैं तो कभी कुकिंग करते हैं तो कभी घर की सफाई करते. विक्की की टैलेंट को देख ये कहना गलत नहीं होगा कि एक्टर मल्टीटैलेंटड हैं और एक्टिंग के अलावा कई हुनर भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *