BREAKING NEWS: 07 व 08 अगस्त को जनपद में सम्पन्न होने वाले टीजीटी परीक्षा की सुचिता प्रभावित करने वालो पर होगी कठोरतम कार्यवाही-डीएम

नकल करने व कराने में संलिप्त किसी भी व्यक्ति को कतई बख्शा नही जायेगा, उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही किए जाने के दिए गए है निर्देश -डीएम 

देवरिया: जिलाधिकारी आशुतोष निरंजन ने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा चयन बोर्ड प्रयागराज द्वारा संचालित  प्रशिक्षित स्नातक शिक्षक(टीजीटी) की कल 07 एवं 08 अगस्त को जनपद में सम्पन्न होने वाले इस परीक्षा को सुचितापूर्ण व्यवस्थित तरीके से सम्पन्न कराने के निर्देश सभी जुडे अधिकारियों को दिया है।

साथ ही उन्होने यह भी आगाह किया है कि परीक्षा की सुचिता व इसमें गडबडी उत्पन्न करने वाले के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी। उन्होने स्पष्ट रुप में कहा है कि नकल करने अथवा कराने वाले किसी भी व्यक्ति को कतई बख्शा नही जायेगा।  यदि इस तरह का कोई भी कृत्य करते हुए पाया जायेगा तो उसके विरुद्ध कठोरतम कार्यवाही की जायेगी।

जिलाधिकारी श्री निरंजन ने बताया कि इस परीक्षा को सकुशल सुचितापूर्ण सम्पन्न कराए जाने के लिए पर्यवेक्षक एवं मजिस्ट्रेटो की तैनाती के साथ पुलिस बल की तैनाती सभी परीक्षा केन्द्रो पर रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *