BREAKING NEWS: औंधे मुंह गिरा हुआ मिला ट्यूबवेल ऑपरेटर , मौत की जांच में जुटी फॉरेंसिक टीम

वाराणसी: वाराणसी के ककरमत्ता में एक ट्यूबवेल ऑपरेटर की मौत से सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार, रविवार को मंडुवाडीह थाना क्षेत्र के उत्तरी ककरमत्ता में संदिग्ध परिस्थियों में पूर्व प्रधान वकील अंसारी के कार्यालय में रोजन(47) उर्फ मुन्नू की मौत हो गई। वकील अंसारी ने बताया कि गाजीपुर जिले के करंडा निवासी रोजन उर्फ मुन्नू पिछले 35 वर्षों से उत्तरी ककरमत्ता में रह कर जीवन यापन कर रहा था।

वकील अंसारी ने बताया कि मृतक लगभग चार वर्षों से उनके ही ऑफिस में रात में सोता था और जलनिगम का अस्थाई कर्मचारी था। इसके अलावा इलेक्ट्रिक का कार्य भी करता था। लगभग 20 सालों से वो पत्नी से अलग रह रहा था।
सुबह गांव में पानी की सप्लाई के लिए ट्यूबवेल चलाता था। रविवार की सुबह वाराणसी के ककरमत्ता के कई मोहल्लों में रविवार को जब निर्धारित समय पर पानी की आपूर्ति नहीं हुई तो स्थानीय लोगों ने वकील अंसारी को फोन किया। इसके बाद स्थानीय लोग पंप पर पहुंचे तो पता चला कि अंदर से दरवाजा बंद है।

उन्होंने  कई बार आवाज लगाई तथा दरवाजा खुलवाने की कोशिश की परंतु दरवाजा नहीं खुला। तो जब बगल की छत से कुछ लोगों ने देखा तो रोजन उर्फ मुन्नू ऑफिस के बाहर आंगन में औंधे मुंह गिरा हुआ था। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस और फॉरेंसिंक टीम भी पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *