यूपी: अमेठी में हुआ भीषण सड़क हादसा, बुलेट को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकराई बोलेरो, 5 की मौत

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार बोलेरो कार अनियंत्रित होकर बाइक को टक्कर मारने के बाद पेड़ से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं और एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

बता दें कि यह पूरा मामला मुंशीगंज थाना क्षेत्र के जामो भादर चौराहे का है। जहां सुल्तानपुर जिले के इस्लामगंज गांव का रहने वाला अकबर बोलेरो से परिजनों को लेकर मुंशीगंज थाना क्षेत्र के धरई माफी एक मिट्टी में शामिल होने जा रहा था। बोलेरो अभी जामो भादर चौराहे के पास पहुंची ही थी कि जामो की तरफ से आ रही बुलेट से टकराने के बाद पेड़ से टकरा गई।

पीपरपुर थाना क्षेत्र के अयोध्या नगर भावापुर गांव का रहने वाला मृतक दुर्गेश उपाध्याय अपनी बहन वंदना और भांजे रुद्र को बुलेट बाइक से मुंशीगंज थाना क्षेत्र के अरुण पाठक का पुरवा गांव से अपने घर ले जा रहा था। दुर्गेश अभी जामो भादर चौराहे पर पहुंचा ही था कि सुल्तानपुर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने टक्कर मार दी जिसमें तीनों की ही मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद सभी घायलों को गाड़ी से बाहर निकालकर निजी साधनों और एम्बुलेंस की मदद से जिला अस्पताल और भेटुआ सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां कई की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसा इतना भीषण था कि बुलेट सवार दुर्गेश उपाध्याय पुत्र राम इकबाल और बहन वंदना की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार वर्षीय भांजा रुद्र गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे अस्पताल सुल्तानपुर रेफर कर दिया गया जहां रुद्र की मौत हो गई। जबकि बोलेरो सवार महिला शाहनूर (40) पत्नी जागीर खान, शबनम (35) पत्नी दिलशाद की मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *