रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर छाई फिल्म ब्लैक विडो, जाने अब तक कितने की हुई कमाई

भारत में बालीवुड के साथ हालीवुड की लोकप्रियता भी बहुत अधिक है. यहां लोग हालीवुड की फिल्मों का भी उतना ही बेसब्री से इंतजार करते हैं जितना की बालीवुड की फिल्मों का और अगर फिल्म सुपर हिरोज़ की हो तो क्या ही कहने बच्चों से लेकर नौजवान तक सभी के बीच इनके दिवानें है. यही कारण है कि स्कारलेट जोहानसन की हॉलीवुड फिल्म ब्लैक विडो ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. अगर कमाई की बात करें तो फिल्म ने विन डीजल की फिल्म एफ9 को भी पीछे छोड़ दिया है. ब्लैक विडो ने रिलीज़ होने के कुछ समय में ही करोड़ों की कमाई की. लोकप्रियता के कारण फिल्म ने महामारी के बीच भी कमाई के रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं.

बता दें कि फिल्म ब्लैक विडो अमेरिका समेत कई देशों मे रिलीज हो चुकी है, लेकिन कोरोना महामारी के कारण अभी भारत में इसे रिलीज़ नहीं किया गया है. ब्लैक विडो में लीड रोल करने वाली स्कारलेट जोहानसन के करियर की बात करें तो इससे पहले वो मार्वल की 7 फिल्मों में ब्लैक विडो के किरदार में नजर आ चुकी हैं. हर बार की तरह इस बार भी स्कारलेट नताशा रोमनॉफ किरदार के किरदार को निभा रही हैं.

स्कारलेट जोहानसन की फिल्म ब्लैक विडो को जर्मनी, रूस, ऑस्ट्रेलिया, जापान, कोरिया, ब्राजील और मैक्सिको जैसे बाजारों में भी रिलीज किया गया था, वहां इस फिल्म ने एक 22.4 मिलियन डॉलर की कमाई की. फिल्म ने पूरे $35.6 मिलियन की कमाई कर ली है और यदि फिल्म की लोकप्रियता इसी तरह रही तो आने वाले दिनों में फिल्म कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *