एक ही परिवार के पांच बच्चों की तालाब में डूबने से मौत

रसूलपुर खान मिश्रौली गांव में तालाब में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। एक ही परिवार के पांच बच्चों की मौत होने से गांव में कोहराम मचा हुआ है। डीएम गोंडा मार्कंडेय शाही ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।
बृहस्पतिवार को गांव निवासी अरविंद कुमार पांडेय का पुत्र चंचल (8) शिवाकांत पांडेय (6), परिवार के ही विरेंद्र की 12 वर्षीय पुत्री मुस्कान और चचेरे भाई सुरेंद्र पांडेय की दो पुत्रियां रागिनी (8) और प्रकाशिनी (10) घर से करीब 400 मीटर दूर स्थित तालाब से मिट्टी निकालने गईं थीं। इसी दौरान किसी एक बच्चे का पैर फिसल गया और वह तालाब में डूबने लगा। अन्य बच्चे उसे बचाने के लिए एक के बाद एक तालाब में कूद गए और सभी डूबने लगे।
डूब रहे बच्चों को देख तालाब किनारे खेल रहे अन्य बच्चे भागकर गांव में गए और लोगों को इसकी जानकारी दी। मौके पर पहुंचा एक व्यक्ति तालाब में कूदकर बच्चों को बचाने का भरपूर प्रयास किया, पर वह कामयाब नहीं हो पाया। हालांकि थोड़ी ही देर में घटना की सूचना आसपास के गांव में भी फैल गई। वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। तालाब में बच्चों की खोज शुरू हुई। जब तक बच्चों को तालाब से निकाला गया, तब पांचों की मौत हो चुकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *