बाग की रखवाली कर रहे वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या चारपाई पर पड़ा मिला शव

 

अनुज कुमार गुप्ता की रिपोर्ट।

हरदोई, जनपद के शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में बाग की रखवाली कर वृद्ध की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शव बाग में चारपाई पर पड़ा मिला। घटना की जानकारी पर गांव में सनसनी फैल गई और देखते ही देखते मौके पर भीड़ एकत्र हो गई। कोतवाल शिवशंकर सिंह फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र किए।

ग्राम मंगलीपुर निवासी रामेश्वर आग के बाग की रखवाली करते थे। जैसा कि बताया गया गुरुवार की रात रामेश्वर बाग की रखवाली कर रहे थे। सुबह गांव के लोग बाग की ओर गए तो रामेश्वर का शव चारपाई पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था और ऊपर से कपड़ा पड़ा था। खून देखकर ग्रामीणों में खलबली मच गई और उन्होंने घटना की जानकारी गांव में दी।
इसके बाद गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। रामेश्वर के स्वजन भी बाग पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पड़े खून और मिट्टी के सैंपल लिए। साथ ही साक्ष्य एकत्र किए। स्वजन अभी किसी पर कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। एएसपी पश्चिमी कपिल देव ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्वजन और ग्रामीणों से घटना के संबंध में पूछताछ की। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा गया है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *