India

गुजरात: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी के गुजरात दौरे के दौरान सफर कर रहे वंदे भारत ट्रेन पर कुछ अज्ञात लोगों ने किया पथराव

गुजरात चुनाव: गुजरात में विधानसभा चुनाव के ऐलान के बाद सरगर्मी तेज हो गई है। गुजरात चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुटी हैं। सभी पार्टियों के बड़े-बड़े नेता इन दिनों गुजरात के अलग-अलग क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। इस बीच सोमवार को ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी भी गुजरात दौरे पर पहुंचे थे।

इस बीच जिस वंदे भारत ट्रेन में वह सफर कर रहे थे, उस पर कुछ अज्ञात लोगों ने पथराव किया। जिसमें ट्रेन का शीशा क्षतिग्रस्त हुआ है। इसकी जानकारी खुद ओवेसी की पार्टी के नेता वारिस पठान ने ट्वीट करते हुए दी है उन्होंने दावा किया कि कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर जोर से पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया।

उन्होंने दावा किया कि कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर जोर से पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया। साथ ही ट्रेन में असदुद्दीन ओवैसी, वारिस पठान समेत अन्य लोग नजर आ रहे हैं।  अपने ट्वीट में पठान ने लिखा, “आज शाम जब हम असदुद्दीन ओवैसी, साबिर काबलीवाला और AIMIM की राष्ट्रीय टीम के साथ सूरत के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन में सफर कर रहे थे, तब कुछ अज्ञात लोगों ने ट्रेन पर ज़ोर से पत्थर मारकर शीशा तोड़ दिया।

बता दें कि AIMIM ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए 30 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारने का फैसला किया है पार्टी ने पिछले महीने के अंत में पांच सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया गया था।

गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होंगे। पहले चरण में 89 सीटों पर 1 दिसंबर, तो दूसरे चरण में 93 सीटों पर 5 दिसंबर को वोटिंग होगी जबकि गुजरात चुनाव के नतीजे हिमाचल प्रदेश के साथ ही 8 दिसंबर को आएंगे। इस बार 51782 पोलिंग स्टेशन्स पर 4.9 करोड़ वोटर वोट डालेंगे।

Most Popular