यूपी चुनाव 2022: मैनपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान दूसरी बार बवाल, भाजपा की राज्यसभा सांसद गीता शाक्य की कार पर पथराव, कार पर मिट्टी भी फेंकी

यूपी चुनाव 2022: यूपी विधानसभा चुनाव के लिए चुनाव प्रचार बहुत जोरों शोरों पर है, चुनाव प्रचार के दौरान बवाल की घटनाएं भी सामने आ रही हैं, इसी क्रम में मैनपुरी में चुनाव प्रचार के दौरान बवाल की दूसरी घटना सामने आई है। इससे पूर्व करहल से भाजपा प्रत्याशी एवं केंद्रीय राज्यमंत्री एसपी सिंह बघेल की गाड़ी रोकने की कोशिश की गई थी।

मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र में नगला भंत गांव के पास सोमवार शाम कुछ लोगों ने राज्यसभा सांसद की कार पर पथराव कर दिया। पथराव में राज्यसभा सांसद बाल-बाल बच गईं, लेकिन उनके ड्राइवर को चोट आई है। जानकारी मिलते ही भाजपा नेता मौके पर पहुंचे, तब तक पथराव करने वाले भाग चुके थे।

औरैया निवासी राज्यसभा सांसद गीता शाक्य सोमवार को भाजपा के सदर सीट से प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन मैनपुरी आई थीं। वह ग्रामीण क्षेत्रों में जनसंपर्क करने के बाद सोमवार शाम को वापस जा रही थीं, तभी कोतवाली क्षेत्र में औंछा रोड पर स्थित गांव नगला भंत के पास कुछ लोगों ने सड़क पर अवरोध डालकर उनकी कार को रोक लिया।

जब तक कोई कुछ समय पाता वहां मौजूद लोगों ने कार पर मिट्टी फेंकने के साथ ही पथराव कर दिया। वारदात के वक्त सांसद के साथ मौजूद भाजपा नेता वीरेंद्र सिंह शाक्य ने बताया कि तत्काल उन्होंने इसकी सूचना पार्टी नेताओं और पुलिस को दी। जब तक पार्टी नेता मौके पर पहुंचे पथराव करने वाले भाग चुके थे। वारदात के बाद गीता शाक्य मौके से ही औरैया के लिए रवाना हो गईं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *