रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर: उद्घाटन के बाद पहला कार्यक्रम 23 को होगा आईएमए की ओर से अवार्ड नाइट्स का आयोजन, कोरोना प्रोटोकाल का पूरा ख्याल रखा जाएगा।

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर: 23 जुलाई को शाम छह बजे से वार्षिक अवार्ड नाइट्स का आयोजन होगा, वाराणसी के रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में यह पहला कार्यक्रम आईएमए की ओर से कराया जाएगा। जिसकी तैयारियां शुरू हो गई हैं। रुद्राक्ष में पहले आयोजन को लेकर पदाधिकारी और सदस्य बहुत उत्साहित हैं।

कार्यक्रम में कोरोना प्रोटोकॉल का पूरा ख्याल रखा जाएगा। सैनिटाइजर और मास्क के बगैर प्रवेश वर्जित होगा। समारोह में कोविड अवार्ड, क्विज अवार्ड, स्टाफ अवार्ड समेत 125 लोगों को अलग-अलग अवार्ड दिए जाएंगे। आईएमए के डॉ. आरएन सिंह ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर की जा रही है।

रुद्राक्ष कन्वेंशन सेंटर में बुकिंग के साथ इसमें खाना बनाने की अनुमति नहीं होगी। वातानुकूलित सेंटर में खाना बनाने के दौरान निकलने वाला धुएं को ध्यान में रखकर ऐसा किया गया है। स्मार्ट सिटी के अधिकारियों ने खानपान की व्यवस्था के लिए शहर के चार कैटरर्स से संपर्क किया है। जो बाहर खाना बनाकर अंदर लाएंगे और अपने मेहमानों को सर्व करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *