Uttar Pradesh

BREAKING NEWS: रढैता मे रोजगार सेवक समेत ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ प्रदर्शन, ग्राम विकास सचिव पर ग्रामीणो ने लगाये गभ्भीर आरोप

बीसलपुर( पीलीभीत ): बीसलपुर के गाँव रढैता चौराहे पर ग्रामीण ने एकत्र होकर ग्राम विकास अधिकारी के खिलाफ नारेबाजी कर प्रदर्शन किया! और ग्राम पंचायत से ग्राम विकास अधिकारी समेत रोजगार सेवक को हटाये जाने की माँग की!

क्योकि ग्राम विकास अधिकारी पूर्व प्रधान युनुस अली के इसारो पर गाँव मे विकास कराये करा रहा है!
गाँव रढैता मे पिछले काफी समय से पूर्व प्रधान व ग्राम विकास अधिकारी राजेश गौतम सहित रोजगार सेवक ने भष्टाचार फैला रखा है

जिसकी शिकायत ग्रामीणो ने कई वार उच्च अधिकारियो से भी की लेकिन। किसी अधिकारी ने कोई ध्यान नही दियाl ग्रामीण ने आरोप लगाया है कि गांव मे तैनात ग्राम विकास अधिकारी  राजेश गौतम व रोजगार सेवक की मिलीभगत से लाखो रूपये का सामुदायिक सौचालय व नाली खण्जो मे गवन किया गया। ग्राम सचिव पूर्व प्रधान के यहा वैठकर उसकी राय के हिसाब से गाँव मे विकास कार्य करा रहा है!

जवकि नवनिर्वाचित प्रधान को सचिव से व्लाक मे मिलने की जगह पर पूर्व प्रधान कुर्सी पर वैठकर विकास कार्यो की फाइले देखता है! और सचिव उसी के आधार पर कार्य करा रहा है
ग्रामीण ने आरोप लगाया है कि रोजगार सेवक ने गाँव के जो अपात्र लोग है उनके जाव कार्ड बनाकर उन्हे काम दिया।और पात्र लोग है उन्हे काम नही दिया जा रहा है। जिससे खफा होकर सोमवार को ग्रामीणो ने ग्राम विकास अधिकारी समेत रोजगार सेवक के खिलाफ वाजी कर प्रदर्शन किया।

और समस्या का समाधान कराये जाने की माग की। प्रदर्शन करने वालो मे सोमपाल अरविंद कुमार पवन कुमार बंसल सिंह, चरनजीत, राजाराम, छविराम, सत्यपाल, तोताराम अवधेश, सरोज कुमार, मनोजकुमार, सहित तमाम ग्रामीण शामिल थे।

रिपोर्ट प्रेम शंकर संवाददाता पीलीभीत

Most Popular