Yami Gautam ने की शादी, Uri के डायरेक्टर Aditya Dhar के साथ लिए सात फेरे

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस यामी गौतम ने शुक्रवार 4 जून 2021 को डायरेक्टर आदित्य धर से अपनी शादी की खबर देकर सभी को हैरान कर दिया। यामी और आदित्य ने एक प्राइवेट फंक्शन में हिंदू रीति-रिवाजों से सात फेरे लिए। यामी और आदित्य ने सोशल मीडिया पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर कर फैन्स को यह जानकारी दी।
यामी गौतम और आदित्य धर की शादी बिल्कुल खास लोगों की मौजूदगी में हुई। इस शादी की मीडिया को भी जानकारी नहीं थी। यामी शादी के लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।
यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में साथ काम किया था। आदित्य धर ने इस फिल्म का डायरेक्शन किया था जबकि यामी गौतम ने इसमें एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। माना जा रहा है कि तभी से इन दोनों के बीच दोस्ती और प्यार बढ़ा। मगर कभी भी इन दोनों ने ही अपनी रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं की।
बॉलिवुड के अभिनेताओ ने दी शादी की बधाई
यामी और आदित्य ने जैसे ही शादी की घोषणा सोशल मीडिया पर की तो फैन्स के साथ ही दीया मिर्जा, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर, जैकलीन फर्नांडिस, सोनल चौहान, विक्रांत मैसी जैसे कई बॉलिवुड सिलेब्स ने दोनों को शादी की बधाई दी।
इन फिल्मों पर काम कर रहे हैं यामी और आदित्य
यामी गौतम जल्द ही फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडिस मुख्य भूमिकाओं में हैं। डायरेक्टर आदित्य धर इस समय अपनी अगली फिल्म ‘द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ की तैयारी कर रहे हैं जिसमें विकी कौशल मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *