अरविंद केजरीवाल ने गोवा में खोला अपने वादों का पिटारा, ली ये गारंटी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गोवा में खोला अपने वादों का पिटारा। एक प्रेस कान्फ्रेंस के जरिये उन्होंने अपनी आम आदमी पार्टी के चुनावी अभियान पर बात की। इस बीच केजरीवाल ने लोगों से कहा कि, हम गोवा में 300 यूनिट मुफ्त बिजली देंगे। उन्होंने कहा कि, हमारी योजना से गोवा में 87% लोगों का बिजली का बिल नहीं देना होगा। बिजली को लेकर गारंटी का वादा करते हुए मुख्यमंत्री बोले, “गारंटी देता हूं, अरविंद केजरीवाल जो कहता है, वही करता है.” गौरतलब है कि इससे पहले पंजाब और उत्तराखंड में भी केजरीवाल 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया था।

केजरीवाल ने चार गारंटी भी लेते हुए कहा कि, हम गुड गवर्रनेंस देंगे। दरअसल अगले साल 2022 में उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड और गोवा समेत कई राज्यों में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसे लेकर सभी राजनैतिक पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है इसी को ध्यान में रख केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी पार्टी इन्हीं चुनावों के लिए तैयारी में जुट गई है।
केजरीवाल यहीं नहीं रूके उन्होंने गोवा में भाजपा कांग्रेस पर भी वार किया। उन्होंने कहा, हमें यहां से भ्रष्टाचार और पार्टी बदले वाली राजनीति ख़त्म करनी है। उन्होंने ​कहा कि, अब तो भाजपा-कांग्रेस में फर्क नहीं है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *