बिहार: लालू प्रसाद ने बिहार में पीएम मोदी की जनसभा से पहले बोला हमला, जनता से की अपील…..

राजनीति: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित बिहार दौरे से पहले बिहार की सियासत गरमा गई है। बिहार में चुनावी प्रक्रिया के साथ तेज होते हमलों के बीच राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू यादव ने फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला। लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी की बिहार में जनसभा से पहले ही राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन और केंद्र सरकार पर हमला बोला है।

बता दें कि लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट के जरिए तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में राजद की महारैली में आने की अपील की। इसके बाद कहा कि आप लोग इकट्ठा होकर केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करें।

राजद सुप्रीमो ने कहा कि लालू यादव ने कहा कि भाई और बहनों को तीन मार्च को पटना के गांधी मैदान में जन विश्वास रैली का आयोजन किया गया है। सभी गरीब, किसान, मजदूर और नौजवान लोग भारी संख्या में यहां पहुंचें और केंद्र की भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करें।

राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने कहा है कि लोग समझ रहे थे कि ‘इंडिया’ अलायंस बिखर गया है, लेकिन ये अलायंस अब फिर अपने स्वरूप में आ रहा है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में विपक्षी गठबंधन ही जीतेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *