Uttar Pradesh

BREAKING NEWS: 4 प्रभारी निरीक्षकों का गैर जनपद तबादला, 10 थानों में नए थानाध्यक्ष की नियुक्ति

फेरबदल:  उत्तर प्रदेश सरकार ने जौनपुर जिले की पुलिस व्यवस्था में फेरबदल करते हुए बुधवार की  देर रात   पुलिस अधीक्षक (एसपी) अजय साहनी ने 10 थानों पर नए थानाध्यक्षों की तैनाती की तथा साथ ही चार प्रभारी निरीक्षकों के गैर जनपद स्थानांतरण होने पर उन्हें कार्यमुक्त कर दिया और उनके स्थान पर दूसरे की तैनाती कर दी है।

प्रभारी निरीक्षक लाइन बाजार योगेंद्र यादव का स्थानांतरण जनपद के लिए हो गया है। इनके स्थान पर क्राइम ब्रांच विवेचना सेल से रमेश यादव को  नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। इसी तरह प्रभारी निरीक्षक मुंगराबादशाहपुर भैया शिवप्रसाद सिंह का स्थानांतरण गैर जनपद के लिए हो गया है। जिनके स्थान पर बक्सा के थानाध्यक्ष संतोष कुमार शुक्ला को नया थानेदार बनाया गया है।

10 थानों में नए थानाध्यक्ष और 4 प्रभारी निरीक्षकों की लिस्ट

इस तरह प्रभारी निरीक्षक सरपतहां देवीबर शुक्ला का तबादला प्रभारी निरीक्षक सुरेरी के लिए किया गया है। इनके स्थान पर थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर श्रीप्रकाश राय को भेजा गया। वहीं प्रभारी निरीक्षक सुरेरी के प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार पाठक को गौराबादशाहपुर थानाध्यक्ष लिए किया गया है।

वहीं पवारा थानाध्यक्ष सेतांशू शेखर पंकज का गैर जनपद जनपद तबादला हुआ, उनके स्थान पर थानाध्यक्ष सुजानगंज मनोज कुमार को नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। प्रभारी निरीक्षक बरसठी श्याम दास वर्मा का तबादला गैर जनपद के लिए हुआ। उनके स्थान पर केराकत कोतवाली में तैनात उपनिरीक्षक राम सरीख गौतम को थानाध्यक्ष बनाया गया।

Most Popular