BREAKING NEWS: प्रधान व सचिव जन कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन ईमानदारी से करें, तपराज नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख का जीतपुर में भव्य स्वागत

बिजनौर: जनपद बिजनौर के थाना नांगल क्षेत्र के ग्राम जीतपुर खास मे नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख का भव्य स्वागत किया गया। कार्यक्रम ग्राम प्रधान के नेतृत्व में आयोजित हुआ।

शनिवार को क्षेत्र के ग्राम जीतपुर के प्रधान मोनू राजपूत के नेतृत्व में एक स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख तपराज सिंह का भव्य स्वागत किया गया। इस दौरान ब्लाक प्रमुख तपराज सिंह ने कहा कि सभी ग्राम प्रधानों व सचिवों को संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं का क्रियान्वयन करने के लिए आगे आने की जरूरत है।

जनता ने उन पर विश्वास कर उन्हें प्रतिनिधि के रूप में चुना है। जनता के विश्वास को कायम रखना उनकी असली तपस्या होगी।कार्यक्रम में भाकियू नेता दिगंबर सिंह भी मौजूद रहे। नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख का ग्रामीणों ने भी स्वागत किया।

कार्यक्रम में थानाध्यक्ष रविंद्र सिंह, वीके शर्मा, लोकेन्द्र राजपूत, ओमपाल राजपूत, मुकेश राजपूत, अनिल राजपूत, विजय राजपूत, प्रवेश राजपूत आदि मौजूद रहे।प्रधान जीतपुर खास मोनू राजपूत ने ब्लाक प्रमुख सहित गांव के सम्मानित व्यक्तियों को सौल उड़ा कर सम्मानित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता शिव चरण सिंह व संचालन भूपेंद्र सिंह राजपूत ने किया की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *