‘मूड इंडिगो’: आज कैलाश खेर के गीतों संग विदाई लेगा आईआईटी मुंबई का सांस्कृतिक उत्सव, शशि थरूर और स्मृति ईरानी करेंगे संवाद

‘मूड इंडिगो’: भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान (आईआईटी), मुंबई के वार्षिक सांस्कृतिक आयोजन ‘मूड इंडिगो’ के दूसरे दिन रविवार को मनमोहक रंगारंग कार्यक्रमों के साथ अभूतर्पू्व प्रतियोगिताएं आकर्षण के केंद्र में रहेंगी। मूड इंडिगो’ की कोर कमेटी के एक सदस्य का कहना है कि भले ही उत्सव वर्चुअल है लेकिन इसे देखने वालों को बिल्कुल कैंपस में होने वाले आयोजन जैसा ही आनंद मिलेगा क्योंकि वे इसमें लाइव भाग ले सकते हैं।

दूसरे दिन के कार्यक्रम की शुरुआत संयुक्त राष्ट्र के पूर्व अपर महासचिव और सेलेब्रिटी वक्ता शशि थरूर के उद्बोधन के साथ होगी। इसके बाद कार्यक्रम में चार चांद लगाएंगी अभिनेता से लेखक बनी दो हस्तियां, तुषार कपूर और दिव्या दत्ता। इसके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ परिचर्चा पर भी सबकी नजर रहेगी।

‘मूड इंडिगो 2022’ में हास्य का तड़का लगाएंगे मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियन अभिषेक उपमन्यु। ‘टैलेंट फिएस्टा’ में जादूगर एंड्रयू ली और डैनिएल गुएड्स के अलावा दुनिया के अन्य तमाम कलाकार प्रस्तुतियों से रंग भरेंगे। उत्सव के समापन समारोह को शानदार बनाने के लिए मौजूद रहेंगे राज शिमानी, प्रजाक्ता कोली, रणबीर इलाहबदिया और ताहिर भसीन जैसे सेलेब्रिटी।

साल का यह सबसे बड़ा उत्सव आपसे विदा लेने से पहले पद्मश्री कैलाश खेर की शानदार प्रस्तुतियों ‘अल्लाह के बंदे’ और ‘तेरी दीवानी’ के जरिये ऐसी यादें छोड़ जाएगा, जिन्हें आप लंबे समय तक गुनगुनाते रहेंगे। ‘मूड इंडिगो’ का वर्चुअल आनंद उठाने के लिए वेबसाइट www.moodi.org पर जाकर निशुल्क पंजीकरण कराना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *