पंजाब चुनाव 2022: सोमवार को पंजाब के जालंधर में पीएम मोदी कांग्रेस और अकालियों पर बरसे, जानिए उन्होंने क्या बोला…

पंजाब चुनाव 2022: सोमवार को पंजाब के जालंधर में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जालंधर के पीएपी ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत में कहा कि मुझे पंजाब की धरती से प्यार है। मोदी ने कहा कि आज मेरी इच्छा थी कि देवी जी के चरणों में जाकर नमन करूं, उनका आशीर्वाद लूं लेकिन यहां के प्रशासन और पुलिस ने हाथ खड़े कर दिए।

इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और अकाली दल समेत आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि एक समय ऐसा था कि अकाली दल के पास पूर्ण बहुमत नहीं था, भाजपा के समर्थन के बिना उनकी सरकार नहीं चल सकती थी। उस स्थिति में कुदरती न्याय तो ये कहता था कि डिप्टी सीएम भाजपा का बनना चाहिए था। लेकिन उस समय भी हमारे साथ अन्याय हुआ और बादल साहब ने अपने बेटे को ही उपमुख्यमंत्री बना दिया।

इससे पहले मंच पर आने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने उन्हें किरपाण भेंट की और भाजपा नेता ने उन्हें चुनरी भेंट की। मोदी ने विजय सांपला की पीठ थपथपाई। मंच से कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री को तगड़ा इंसान बताया। उन्होंने कहा कि 30 साल बाद पीएम को जालंधर की धरती पर मिला हूं। राष्ट्रवाद पर कैप्टन ने कहा कि एक तरफ पाक चीन तालिबान के गठजोड़ के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसा तगड़ा लीडर चाहिए। सेंटर और स्टेट की एक गवर्नमेंट की जरूरत है। उन्होंने लोगों से अपील की कि एक एक लोग बाहर निकलो बीजेपी की सरकार बनाओ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *