यूपी: सांसद रवि किशन का दावा, यूपी विधानसभा चुनाव की तरह ही नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा की प्रचंड जीत तय

UP निकाय चुनाव: बीजेपी नेता और गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा की प्रचंड जीत का दावा किया हैं। सांसद रवि किशन ने वीआईपी अतिथि गृह में कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव की तरह ही नगर निकाय चुनाव में भी भाजपा की प्रचंड जीत तय है। डबल इंजन की सरकार में देश व प्रदेश का तेजी से विकास हो रहा है। इससे प्रभावित लोग लगातार भाजपा से जुड़ रहे हैं।

सोनांचल महोत्सव में शामिल होने आए रवि किशन ने कहा कि वह जनता से रूबरू होने और उनका प्यार पाने के लिए ओबरा आए हैं। सोनभद्र की धरती पर वह कई फिल्मों की शूटिंग कर चुके हैं। इसलिए उन्हें इस धरती से मोह हो गया है। गोरखपुर सांसद ने कहा कि अक्सर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से सोनभद्र के बारे में उनकी चर्चा होती है।

सोनभद्र की धरती तो खनिज संपदा की धरती है। सोना, चांदी, हीरा और एक से एक खान व खदानें यहां मौजूद हैं। बताया कि यहां की वादियां फिल्म शूटिंग के लिए बहुत मुफीद हैं। यहां पर्यटन की अपार संभावनाएं हैं। पर्यटन को लेकर योगी सरकार इस जिले के विकास के लिए पूरी तरह संजीदा है। फिल्म और राजनीति में सामंजस्य बनाने के प्रश्न पर अभिनेता रवि किशन ने कहा कि मेरे फिल्म छोड़ देने से करोड़ों रुपये की हानि हो सकती हैं। फिर भी मैं जनता की सेवा करना बेहतर समझता हूं।