रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट, बोलीं- आप मेरी जिंदगी अपने साथ ले गए

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने एक भावुक नोट लिखकर उन्हें याद किया है। कुछ देर पहले साझा किए गए इस पोस्ट में रिया ने अपनी और सुशांत की तस्वीर पोस्ट की है। रिया ने लिखा है, ‘एक पल भी ऐसा नहीं जब लगा हो कि तुम नहीं रहे, लोग कहते हैं समय सब ठीक कर देता है, मेरे लिए तुम मेरा समय मेरा सबकुछ थे। मुझे पता है ऊपर से तुम मुझे देख रहे हो…चांद से तुम मुझे अपनी दूरबीन से देख रहे हो और मेरी रक्षा कर रहे हो। मैं हर रोज तुम्हें मुझे लेने आने का इंतजार करती हूं। मैं तुम्हें हर जगह ढूंढती हूं।

‘रिया यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे लिखा, ‘आपके बिना जिंदगी का कोई मतलब नहीं है, आप मेरी जिंदगी अपने साथ ही ले गए। जो जगह खाली हुई है वो कभी भरी नहीं जा सकती। आपके बिना मैं आज भी अकेली खड़ी हूं। मेरे प्यारे सनशाइन, मैं आपसे वादा करती हूं कि आपको हर रोज ‘मालपुआ’ खिलाऊंगी और फिजिक्स की किताबें पढ़ूंगी। प्लीज मेरे पास वापस लौट आओ। मैं आपको बहुत याद करती हूं मेरे दोस्त, मेरे प्यार..बेबू और पुटपुट हमेशा के लिए…पूरे दिल से।’रिया की इस पोस्ट पर सुशांत के कई फैंस कमेंट कर रहे हैं और अभिनेता को याद कर रहे हैं।

बता दें कि बीते साल 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई के बांद्रा स्थित घर में मृत पाए गए थे। प्रथम दृष्टया इस मामले को आत्महत्या का मामला माना गया था। लेकिन करीब एक महीने बाद परिवार ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ अभिनेता को आत्महत्या के लिए उकसाने और करीब 15 करोड़ के गबन का मामला दर्ज करवाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *