अंधविश्वास: तांत्रिक का अमानवीय चेहरा आया सबके सामने , झाड़ फूंक में मासूम के चेहरे को अगरबत्ती से 2 दिन तक जलाता रहा

यूपी: यह घटना उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले की है गोरखपुर मे एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां गुलरिया थाना क्षेत्र के सरहरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत झाड़-फूंक करने वाले कथित तांत्रिक का अमानवीय चेहरा सामने आया है।

ग्राम सभा सियरामपुर टोला टेनदाद निवासी निवासी कन्हैया अपने बीमार बेटे को झाड़-फूंक के लिए थाना क्षेत्र के अंतर्गत ही ग्रामसभा ठाकुरपुर नंबर दो के एक तांत्रिक के पास ले गया। खबरो के मुताबिक  कन्हैया के छह वर्षीय पुत्र कृष्णा के पेट में कुछ दिनों से दर्द हो रहा था। कन्हैया ने अपने बेटे का इलाज कई जगह कराया लेकिन बीमारी ठीक नहीं हो रही थी। इसी बीच किसी ने बताया कि बच्चे को जादू टोना कर दिया गया है। किसी तांत्रिक को दिखा दो, हो सकता वह बच्चे को ठीक कर दे।

कन्हैया अपने बीमार बेटे को झाड़-फूंक कराने के लिए ठाकुरपुर नंबर दो के टोला बोहा निवासी मोहित निषाद पुत्र शिवचरण के पास झाड़-फूंक कराने ले गया।  मोहित ने झाड़-फूंक के नाम पर अगरबती से कृष्णा के पूरे चेहरे को दो दिनों तक जलाता रहा, जिससे कृष्णा की हालत खराब होने लगी।

इसकी सूचना कृष्णा के पिता कन्हैया ने सरहरी चौकी पर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तांत्रिक को पकड़ लिया और उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *