यूपी: हेड कांस्टेबल के बेटे ने खुद को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, आखिर ये निकला सुसाइड की वजह

मेरठ :मेरठ के पल्लवपुरम क्षेत्र की एकता नगर कॉलोनी के रहने वाले आकाश शर्मा (25 वर्ष) पुत्र विनय शर्मा ने सोमवार देर रात तमंचे से खुद को गोली मारकर मौत के घाट उतार लिया। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

आखिर ये निकला  सुसाइड की वजह
Erranewsindia के सूत्रो से बताया गया कि जब सोमवार देर रात हेड कांस्टेबल का बेटा आकाश कुमार सोमवार देर रात शराब पीकर घर लौटा। परिजनों ने विरोध किया तो आकाश को यह बात बुरी लगी। आकाश ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली। आकाश के पिता विनय शर्मा यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। उनकी तैनाती बरेली डीआईजी कैंप कार्यालय में हैं। परिवार एकता नगर में ही रह रहा है।  रात में आकाश ने कमरे में जाकर तमंचे से खुद को गोली मार ली। घटना के बाद खून से लथपथ युवक जमीन पर गिर पड़ा।

वहीं गोली की आवाज सुनकर परिवार के लोग दौड़कर कमरे की तरफ पहुंचे। परिजननों ने तुरंत आकाश को मोदीपुरम के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।  आकाश की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।

पल्लवपुरम थाना प्रभारी देवेश शर्मा का कहना है कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस जांच में पता चला है कि आकाश दोस्तों के साथ शराब पीकर नशे में घर लौटा था। परिवार के लोग आकाश से दोस्तों के साथ छोड़ने का दबाव बना रहे थे। इसी से नाराज आकाश ने आत्महत्या की l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *