BREAKING NEWS: आज आगरा में सीएम योगी तीन विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा प्रत्याशियों के लिए मांगेंगे वोट, करेगें छोटी सभाएं

यूपी चुनाव 2022: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को देखते हुए सभी पार्टियों के चुनावी वादे और प्रचार- प्रसार भी काफी तेज हो गए है, इसी क्रम सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आगरा के फतेहपुर सीकरी, एत्मादपुर और फतेहाबाद विधानसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे। वह किरावली, शमसाबाद और आंवलखेड़ा में मतदाताओं को रिझाने के लिए छोटी सभाएं करेंगे।

मतदाताओं से संवाद के अलावा वह घर-घर जाकर वोट भी मांगेंगे। विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में 10 फरवरी को जिले की नौ विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। ऐसे में आगरा तीन विधानसभा सीटों पर मतदाताओं से मत मांगने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दोपहर 12 बजे लखनऊ से खेरिया एयरपोर्ट पहुंचेंगे। यहां से हेलिकॉप्टर से पहले किरावली जाएंगे। रघुनाथ महाविद्यालय में हेलीपैड बनाया गया है।

मुख्यमंत्री योगी किरावली के रामवीर क्रीड़ा स्थल पर फतेहपुर सीकरी क्षेत्र के मतदाताओं की छोटी सभा करेंगे। भाजपा द्वारा आयोजित प्रभावी मतदाता संवाद में शामिल होंगे। फिर दोपहर 1.15 से 2.15 बजे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वीडियो कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे। सीएम योगी के दौरे को लेकर पुलिस व प्रशासन रविवार रात तक तैयारियों में जुटा रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *